imagesimagesimagesimages
Home >> समाचार >> पेरियार पर दी गयी कथित टिप्पणी की वजह से ट्रोल हुए बाबा रामदेव, ट्विटर ट्रेंड में चल रहे है कई तरह के हैशटैग

पेरियार पर दी गयी कथित टिप्पणी की वजह से ट्रोल हुए बाबा रामदेव, ट्विटर ट्रेंड में चल रहे है कई तरह के हैशटैग

TPSG

Sunday, November 17, 2019, 09:15 PM

नई दिल्ली - योग गुरु बाबा रामदेव का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। यहां तक की कई यूजर्स बाबा राम देव की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। साथ ही पतंजलि के उत्पादों के बहिष्कार की भी मांग कर रहे हैं। दरअसल, बाबा रामदेव का यह विरोध पेरियार उनकी कथित टिप्पणी को लेकर है।

क्या है आरोप?

समर्थकों का आरोप है कि बाबा रामदेव ने एक टीवी इंटरव्यू में पेरियार समेत ऐतिहासिक बुद्धिजीवियों का अपमान किया। सोशल मीडिया पर चला हैशटैग शटडाउन पतंजलि रामदेव का वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन यह शनिवार से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

शनिवार को हैशटैग शटडाउन पतंजलि चल रहा था। वहीं, रविवार को लोगों ने रामदेव को गिरफ्तार करने की मांग की। सोशल मीडिया पर इसके अलावा कई और हैशटैग ट्रेंड में हैं, जो बाबा रामदेव और पतंजलि के विरोध में चलाए जा रहे हैं।

इसी के साथ उनकी गिरफ्तारी के लिए भी कई तरह के ज्ञापन दिए गए है !महापुरुषों पर दी गयी टिप्पणी से उनके समर्थक भी उनके लिये हैशटैग मुहिम चला रहे है ! https://twitter.com/BhimArmyChief/status/1196077830028705793?s=20





Tags :