imagesimagesimagesimages
Home >> माय वोईस >> योगी आदित्य नाथ का जंगल राज

योगी आदित्य नाथ का जंगल राज

Narendra Shende
narendra.895@rediffmail.com
Friday, February 19, 2021, 12:05 PM
Yogiraj

उत्तर प्रदेश में जंगल कहाँ है, वहाँ केवल योगी आदित्य नाथ का जंगल राज है!

बहुजन समाज की तीन गरीब लड़कियां घर से दूर खेत से मवेशियों के लिए गई चारा, लंबे समय से घर नहीं लौटने पर परिजनों ने ढूंढा, तीनों लड़कियां दुपट्टे से बंधे जंगल में बेहोश!

16 और 17 साल की दो लड़कियों की मौत हो चुकी है और तीसरा 17 साल का जिंदा है, लेकिन सरकारी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है!

योगी आदित्य नाथ की पुलिस ने पीड़ित परिवार को अपने ज्ञात अंदाज़ में हिरासत में लिया है, और ब्राह्मणवादी मीडिया इसे ऑनर किलिंग या आत्महत्या साबित करने की राह पर है!

हम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहते हैं, हम पुलिस और प्रशासन अपना काम ईमानदारी से करें, यही हम योगी आदित्यनाथ सरकार से मांग करते हैं!

1) जीवित लड़की को जल्द से जल्द एयरलिफ्ट कर दिल्ली के AIMMS में भर्ती कराया जाए!

2) पुलिस पीड़ित परिवार को मुक्त करे और मीडिया से बात करे!

3) ये ऑनर किलिंग या आत्महत्या का मामला नहीं लगता, तीनों लड़कियां एक ही दुपट्टे से बंधी थीं, जानिए इसमें एक से अधिक पुरुष शामिल हैं!

4) हमें शक है कि तीनों लड़कियों को मजबूर किया गया था, इसलिए पोस्टमॉर्म में ओबीसी एससी डॉक्टर मौजूद हों और पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया को वीडियो ग्राफी करें!

हम शक क्यों करते हैं, हम पुलिस और योगी आदित्य नाथ की पुलिस पर भरोसा क्यों नहीं करते...?

हाथरस में बहुजन समाज की बच्ची का बलात्कार कर हत्या, योगी आदित्य नाथ का प्रशासन कर रहा था ठाकरे को बचाने की कोशिश, रात के अंधेरे में पुलिस ने जबरदस्ती जला दिया पीड़िता का शव!

भाजपा और ठाकुर समाज ने खुलेआम बलात्कारियों का पक्ष लिया और कहा कि बलात्कार नहीं हुआ, लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई और आरोपी ठाकुर को पुलिस के बिना चाहते हुए भी गिरफ्तार करना पड़ा!

अंतिम पंक्ति: बहन मायावती जी जल्द से जल्द अपने AC बंगले से निकलकर उनाव कूच करें!





Tags : hospital government time family cattle Bahujan Samaj poor